जीएसटी के नवीनतम परिवर्तनों के बारे में सार्वजनिक जागरूकता के लिए पुणे सेंट्रल जीएसटी द्वारा प्रश्न मंजूषा संपन्न - अधिकारियों और करदाताओं का उत्साहपूर्ण सहभाग

GST 4 YOU

जीएसटी में नवीनतम परिवर्तनों के बारे में सार्वजनिक जागरूकता पैदा करने के लिए पुणे सेंट्रल जीएसटी द्वारा "क्यू-रुक्षेत्र- द इंडिया क्विज़" का सफलतापूर्वक आयोजन किया गया ।

        इसके एक भाग के रूप  केंद्रीय बजट 2024-25 में हाल के बदलावों के बारे में जागरूकता फैलाने के साथ-साथ कॉर्पोरेट्स के बीच भारत के बारे में ज्ञान बढ़ाने के लिए, सेंट्रल जीएसटी ,पुणे ने गेल इंडिया के सहयोग से  पुणे में इस  प्रश्नोत्तरी का आयोजन किया था।
            मिहिर कुमार, प्रधान आयुक्त, केंद्रीय जीएसटी, पुणे-I, मुख्य अतिथि थे, जबकि विवेक वठोडकर, कार्यकारी निदेशक, गेल इंडिया, सम्मानित अतिथि थे। आयोजन समिति में अपर आयुक्त राहुल गावंडे, अपर आयुक्त श्रीमती कोमथी के., संयुक्त आयुक्त शिवकुमार सालुंखे, संयुक्त आयुक्त अन्वेष शामिल थे। कथक की विभिन्न मुद्राओं ने नृत्य "टैक्स-मुद्रा" के साथ जीएसटी के विभिन्न पहलुओं को पेश किया। कार्यक्रम का संचालन सहायक निदेशक हर्ष जोशी ने किया।
भाग लेने वाली टीमों ने भारत के कई पहलुओं पर उत्कृष्ट ज्ञान और विशेषज्ञता का प्रदर्शन किया। इस सफल आयोजन ने ज्ञान और प्रतिस्पर्धा क्षेत्र में साझेदारी और सहयोग के महत्व को प्रदर्शित किया।